Sunday 5 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापारी कमाई


विदेशी मुद्रा व्यापार सूचना विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा (मुद्रा या विदेशी मुद्रा, या एफएक्स) बाजार दुनिया में सबसे बड़ा और सबसे अधिक तरल वित्तीय बाजार है। इसमें 5.1 ट्रिलियन (अप्रैल 2018 तक) की दैनिक मात्रा का दावा किया गया है। इस बाजार में ट्रेडिंग करने से विश्व मुद्राओं को खरीदने और बेचना पड़ता है, विनिमय दर के अंतर से लाभ लेना। एफएक्स व्यापार उच्च मुनाफा कमा सकता है लेकिन यह भी एक बहुत ही जोखिम भरा प्रयास है। विदेशी मुद्रा दलालों के जरिए प्रत्येक विदेशी मुद्रा व्यापार में भाग ले सकता है आप हमारे मुफ्त विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के माध्यम से जाकर व्यापार सीखना शुरू कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा मंच पर आप व्यापारियों के एक मित्र समुदाय में भी शामिल हो सकते हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में विदेशी मुद्रा डेक्सटर कोल्बी में नवीनतम एफएक्सगोब्बी के बारे में लिखा गया: 13 फरवरी, 2017 को मैंने अमरीकी व्यापारियों को स्वीकार न करने का एहसास नहीं करने पर, एफएक्सगोब्बी के साथ 250 जमा किए। यह सीखने के बाद, मैं इस सौदे को रद्द करना चाहता था, लेकिन उन्होंने पैसा किसी भी तरह रखा। मिश्रित विदेशी मुद्रा इष्टतम के बारे में लिखता है: इस दलाल के बारे में मेरे पास केवल सबसे सुखद छाप है, खासकर तेज़ समर्थन। बात यह है कि मैं विदेशी मुद्रा के लिए नया हूँ, इसलिए मेरे पास व्यापार के बारे में और ब्रोकर के बारे में बहुत सारे सवाल थे, उन्होंने मुझे सब कुछ समझने में मदद की, जो वास्तव में जी हैं I रूस से पश्का के बारे में TenkoFX लिखते हैं: सबसे पहले मैं यह कहना चाहता हूं कि टेनको को अन्य व्यापारिक स्थितियां हैं। उनके पास केवल एसटीपी और ईसीएन खाते हैं एसटीडी बंद था। व्यापार के बारे में मैं इस कंपनी को सलाह दे सकता हूं, क्योंकि उनके पास अच्छा निष्पादन है और मैं बिना किसी समस्या के पैसे वापस ले सकता हूं। ईराक से सलाहा महदी लिखते हैं, विदेशी मुद्रा 4: आप इस कंपनी के बारे में सावधान रहेंगी, वे आपके पैसे के साथ आपके पैसे हैं, वे कल सहेजे नहीं गए हैं, बिना चेतावनी के अपने खाते को बंद कर दिया है और मजे की बात है कि कल मैं 50 रुपये जमा करता हूं और उन्होंने राशि स्वीकार कर ली और जब मैंने जमा करने की कोशिश की फिर से उपयोग कर रहा है शनि, 18 फरवरी 2017 9:28 शुक्र, 17 फरवरी 2017 20:57 आसान रुझान विजुअलाइज़र वास्तव में एक पुराना सूचक है मैंने पहले ही जुलाई 2009 में वापस EarnForex पर अपलोड किया था और उस वर्ष दिसंबर में इसे MT5 में परिवर्तित कर दिया था। आज, मैंने इस प्रवृत्ति सूचक में कुछ बदलाव किए हैं I सबसे पहले, एमटी 4 संस्करण पूरी तरह से पुनः लिखा गया है और अधिक होना चाहिए। गुरु, 16 फरवरी 2017 14:41 यूरोयूएसडी आज लगातार दूसरे सत्र में बढ़ोतरी के बावजूद अमेरिकी डॉलर के लिए बुनियादी बातों में सकारात्मक रहे। मौजूदा व्यापार सत्र के दौरान संयुक्त राज्य अमेरिका से जारी आर्थिक आंकड़े सबसे अधिक भाग के लिए बहुत ही ठोस थे। इसके अतिरिक्त, अमेरिकी नीति निर्माताओं, जिन्होंने इस सप्ताह बात की थी, बल्कि हॉकिश थे। उस। शनि, 18 फरवरी 2017 12:31 पिछले कारोबारी सप्ताह के दौरान अमेरिकी डॉलर एक संकीर्ण सीमा में कारोबार कर रहा था, जो कि इसके अधिकांश व्यापारियों के विशाल बहुमत के खिलाफ लगभग फ्लैट बंद था। एकमात्र अपवाद जापानी येन था, जिसके विरूद्ध सप्ताह के दौरान डॉलर में तेजी आई थी लेकिन सप्ताह के अंत तक शुरुआती स्तर के नीचे गिरावट आई थी। शुक्र, 17 फरवरी 2017 20:20 यह लगभग कुछ अन्य सबसे अधिक व्यापारिक मुद्राओं (जैसे कि ग्रेट ब्रिटेन पाउंड और स्विस फ़्रैंक) के खिलाफ था और दूसरों के साथ तेज गिरावट दर्ज की (अमेरिकी डॉलर और जापानी येन सहित)। शुक्र, 17 फरवरी 2017 19:04 मुद्रा युग्म ने वर्ष की शुरुआत के बाद से आनंद लिया है कि तेजी की प्रवृत्ति को बदलने के लिए आज AUDUSD मुद्रा में गिरावट आई है। जनवरी के महीने में सकारात्मक ऑस्ट्रेलियाई रोजगार के आंकड़ों को जारी करने के बाद कल मुद्रा जोड़े रैली से यह एक बड़ा उलट था। सूर्य, 1 9 फ़रवरी 2017 9:33 तकनीकी विश्लेषण, जिसमें डब्ल्यूटीआई तेल, सोना, सिल्वर और कॉपर के लिए संकेतक आंकड़े और प्रमुख धुरी अंक शामिल हैं, जैसा कि फरवरी 1 9, 2017 तक स्पॉट मार्केट पर कारोबार होता है। शुक्र, 17 फरवरी 2017 21:32 कच्चे तेल शुक्रवार को एक संकीर्ण सीमा में व्यापार कर रहा था, मूल रूप से फ्लैट बसा रहा था (हालांकि वर्तमान में कच्चे तेल छोटे लाभों को बनाने की कोशिश कर रहा है)। शुक्र, 17 फरवरी 2017 18:19 बिटकॉइन की कीमत 1000 अंक से अधिक है, क्योंकि वर्चुअल मुद्रा इस मूल्य बिंदु पर स्थिर हो रहा है। निवेशकों के बारे में कम चिंतित हो गया शुक्र, 17 फरवरी 2017 16:09 एक मंदी मंदी एक ऐसी मंदी का वर्णन करती है जिसका अर्थ अर्थव्यवस्था पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ता। पूर्व फेडरल रिजर्व के अध्यक्ष एलन ग्रीनस्पैन ने इस अवधि को एक 2008 टेलीविजन साक्षात्कार में गढ़ा। उस समय, मंदी के दौरान अपेक्षित जितना ज्यादा बेरोजगारी में गिरावट नहीं आई थी, उसने अर्थव्यवस्था पर लगाव के धरोहर पर टिप्पणी करने के लिए प्रेरित किया। एक मोटी मंदी एक मजबूत मंदी से आम तौर पर बेहतर है, हालांकि कुछ विश्लेषकों का तर्क हो सकता है कि कब शुक्र, 17 फरवरी 2017 14:45 इस वीडियो में, ट्रेडिंग सेंट्रल फरवरी 17 वीं सत्र के लिए मुद्रा युग्म EURUSD को देखता है। EURUSD mdash EURUSD दो दिनों के लिए रिबूटिंग कर रहा है इंट्राडे 30-मिनट चार्ट पर, हम देख सकते हैं कि EURUSD जोड़ी उतरती हुई प्रवृत्ति से ऊपर पार कर गई है जो कि एक हफ़्ते से अधिक समय तक हो गई है। इस बीच, इंट्रेटेड तकनीकी संकेतक उत्साही हैं और पुनबाउंड की निरंतरता दिखाते हैं। ऊपर की ओर, हम 1.0685 या उससे अधिक के ऊपर तत्काल प्रतिरोध की उम्मीद करते हैं। शुक्र, 17 फरवरी 2017 14:26 निवेशक अमेरिकी मुद्रा पर मिश्रित भावना व्यक्त कर रहे हैं। अमेरिकी डॉलर गुरुवार के चढ़ाव से पलटाव और आगे बढ़ने के लिए संघर्ष कर रहा है। फिर भी, कुछ मुद्राएं हैं जो नरम अमेरिकी डॉलर तक खड़े नहीं हो सकती हैं। उदाहरण के लिए, एशियाई सत्र में न्यूजीलैंड के डॉलर के मुकाबले अमेरिकी डॉलर के मुकाबले करीब 30 पिप्स गिरा दिए गए थे। इसलिए, एनजेडीयूएसडी जोड़ी 0.7196 पर बंद हुई। कीवी कमजोर पड़ी हुई है। विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए मासिक औसत आय क्या है, मासिक औसत आय से कैसी डेटा प्राप्त हो सकता है, औसत पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी मासिक कमाई कितना करता है। जब मैं एक नूह था, और (मैं अभी भी अपने आत्म एक noob माना) मेरी सर्वोच्च कमाई apprx था 600. लेकिन जब मैं एकमात्र वास्तविक कारण वापस देखता हूं, तो मैं यह कर पा रहा था क्योंकि मेरा मार्जिन (मेरे पास बहुत पैसा नहीं था) इसलिए मैं सिर्फ 100pips दे रहा हूं, जैसे कि रेंज ट्रेडिंग के अनुसरण में प्रवृत्ति और पाठ्यक्रम के साथ पालन करें I coulnt मैंने किया है कि अगर मेरे पास लाख डॉलर का खाता था मेरा प्रश्न यह है कि औसत पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी मासिक कारीगरी क्या संख्या को quotsafequot व्यापार के रूप में माना जाएगा वहाँ केवल एक हज़ार डोलर के साथ 20 प्रारुपिक मासिक बनाने और इसे 3 साल के लिए परिसर के बारे में एक लेख था और जब आप जोड़ते हैं वाह। मैं ईमानदारी से विश्वास करता हूं कि मैं 20 कर सकता हूं। समस्या हालांकि धैर्य है। लालच से पकड़े हुए न होकर और शांत और consistancy बनाए रखें और मुझे लगता है कि पैसे प्रबंधन स्टॉप लॉस, प्रॉफिट, रिस्पांस जैसे मूलभूत मुद्दे की हर चीज से बाहर निकलते हैं। करना सबसे कठिन हैं, मुझे लगता है कि जीतना आसान है, लेकिन हारना कठिन है। यह कैसे आप जीत और कैसे यू खो देते हैं bigggg जीत ले और छोटे नुकसान ले। आईएम अभी भी इस मुद्दे पर काम कर रहा है खुश व्यापार यू लोग आप किस तरह की डेटा मासिक औसत कमाई से प्राप्त कर सकते हैं औसत व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी मासिक कमाई कितना करता है। जब मैं एक नूह था, और (मैं अभी भी अपने आत्म एक noob माना) मेरी सर्वोच्च कमाई apprx था 600. लेकिन जब मैं एकमात्र वास्तविक कारण वापस देखता हूं, तो मैं यह कर पा रहा था क्योंकि मेरा मार्जिन (मेरे पास बहुत पैसा नहीं था) इसलिए मैं सिर्फ 100pips दे रहा हूं, जैसे कि रेंज ट्रेडिंग के अनुसरण में प्रवृत्ति और पाठ्यक्रम के साथ पालन करें I coulnt मैंने किया है कि अगर मेरे पास लाख डॉलर का खाता था मेरा सवाल है कि कितना होता है तार का एक टुकड़ा कितना लंबा है। यह उनके खाते की शेष राशि पर निर्भर करता है, इसलिए यदि आप अपनी कमाई के बारे में भी जानते हैं तो यह वास्तव में आप को बहुत ज्यादा रोशन नहीं कर पाएगा। मैं बजाय मासिक लाभ के बारे में पूछने का सुझाव देता हूं, क्योंकि यह हर स्थिति की स्थिति के लिए अधिक उचित होगा। इसके बारे में कोई सवाल नहीं, 600 मासिक लाभ किसी भी मानक मानकों के लिए बढ़िया है याद करने की कोशिश करें कि उस व्यापार को धीमी गति से धीमी गति से व्यापार मिल रहा है समझौता करने के प्रभाव के कारण आपको एक महीने में खगोलीय लाभ की ज़रूरत नहीं है क्योंकि धन प्राप्त होता है। यदि आप पैसे की सख्त जरूरत में हैं तो आप वैसे भी व्यापार नहीं करना चाहिए, जैसा कि होगा यह यह बताता है गंभीरता से, अगर आपको धन की सख्त जरूरत होती है और आप बाजार के लिए नए हैं, तो व्यापार अभी सबसे बुरी चीज है जो आप इस समय कर सकते हैं। बेहतर जवाब यह है कि आप लक्ष्य प्राप्त करने के लिए अपने लक्ष्य निर्धारित करते हैं। यहां कोई नहीं कहना चाहता है कि हम प्रति माह कितना कमाते हैं, हम इसे प्राप्त करते हैं। लेकिन हम सभी पीईपी कलेक्टरों एक नौसिखिया नहीं हैं और मैं 100 pips पालतू सप्ताह पर मान रहा हूँ। जो प्रति महीने 400 पिप्स के बराबर या उस महीने के लिए 4 है। यदि हम एक जर्नल में रिकॉर्डिंग या व्यापार कर रहे हैं तो निश्चित रूप से हम निश्चित रूप से उन नंबरों को जानते होंगे। कोई भी चिंता नहीं करता है कि औसत औसत ऊपर या नकारात्मकता क्या है - बस तुम्हारा है। एक विशिष्ट पीओपी लक्ष्य स्थापित करने के बजाय, यह एक सीमा निर्धारित करने के लिए और अधिक समझ सकता है..पिप्सवेक की सटीक संख्या को लैंड करना आसान नहीं होगा। विदेशी मुद्रा लेख में दैनिक लाभांश देना: उच्च रातोंरात दरों के साथ मुद्रा खरीदना और उचित उपयोग करना उत्तोलन की मात्रा यह है कि ले जाने का व्यापार सभी के बारे में है खुली पोजीशन पर अर्जित ब्याज की राशि कुछ ऐसे व्यापारी हैं जिन्हें लंबी अवधि के विदेशी मुद्रा व्यापार में प्रवेश करने के बारे में पता होना चाहिए। यदि आपने मुद्राओं का कारोबार किया है, तो संभवतः आपने एक ऐसा समय अनुभव किया है जहां आपके खाते की शेष राशि में परिवर्तन आपके ट्रेडर्सक्लो पीएल के साथ मेल नहीं खाएंगे। इन स्थितियों में से अधिकांश, आपके खाते ने रोलओवर ब्याज से इन बाह्य लाभ और नुकसान अर्जित किए हैं। प्रत्येक शाम 5 बजे पूर्वी में, विशिष्ट मुद्राओं को रखने के लिए आपके खाते पर लागू रातोंरात ब्याज दर है। आप लंबे समय तक रखे गए मुद्राओं पर ब्याज कमाते हैं और आपको कम रखने वाली मुद्राओं पर ब्याज का भुगतान करना होगा। इस तर्क का उपयोग करते हुए, कम उपज देने वाली मुद्राओं (जैसे एसएचएफ, यूरो, जेपीवाई और यूएसडी।) के मुकाबले उच्च उपज देने वाली मुद्राओं (जैसे एयूडी, एनजेडीडी, सीएडी और एक्सोटिक्स) को खरीदने पर आप उच्च रोलओवर अर्जित करेंगे। नीचे दिया गया चार्ट प्रमुख मुद्राओं के लिए रातोंरात दर दिखाता है। दैनिक फ़ैक्स rsquos मुखपृष्ठ पर यह प्रत्येक दिन अपडेट होता है। विदेशी मुद्रा जानें: सेंट्रल बैंक लक्ष्य दरें तो आप अपने लाभ के लिए इसका उपयोग कैसे कर सकते हैं शुरुआत के लिए, व्यापार खोलने के लिए मापदंड की अपनी सूची में रोलओवर जोड़ना सबसे प्रभावी है यदि आप एक मध्यम अवधि के व्यापारी हैं, जो किसी व्यापार के लिए तलाश कर रहे हैं कम से कम एक सप्ताह या अधिक के लिए खुला अब आपको लगता है कि आप व्यापार में होंगे, अधिक प्रासंगिक रोलओवर बन जाता है। एक वर्ष के लिए लंबी 10k AUDUSD स्थिति रखने पर निम्नलिखित उदाहरण पर विचार करें: विदेशी मुद्रा जानें: रोलओवर के साथ वास्तविक लेनदेन दरें (FXCMrsquos ट्रेडिंग स्टेशन डेस्कटॉप प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करके बनाया गया) एक लंबा 10k AUDUSD स्थिति रोल में लगभग 0.50 प्रति दिन भुगतान करती है। एक साल में 0.50 से 365 दिन गुणा करना अनुमानित वार्षिक रिटर्न 182.50 पर आ जाता है। चूंकि 10k AUDUSD की स्थिति USD 10,400 के लायक है, आपकी वार्षिक प्रतिशत वापसी 1.75 है। यह भी अंतर्निहित व्यापार पर पीएल पर विचार नहीं करता है। इसलिए यदि आपका व्यापार व्यापार के अंत में लाभदायक भी था, तो पहले से ही जीतने वाली स्थिति के लिए अतिरिक्त बोनस को बढ़ाया जा सकता है यदि आपके खाते में प्रति वर्ष एक अतिरिक्त 1.75 जोड़ना आपका ध्यान आकर्षित करता है, तो इस बिंदु पर विचार करें। विदेशी मुद्रा बाजार बहुत उदार है जब यह उपलब्ध लाभ उठाने की बात आती है। यदि आप अपना खाता 2x, 3x या 4x का लाभ उठाते हैं, तो आपके रोलओवर की ब्याज वापसी उसी कारक से गुणा होती है। इसलिए अपने ट्रेडिंग खाते में 10,400 यूएसडी होने के बजाय 10k AUDUSD की स्थिति रखने के लिए, letrsquos का कहना है कि आपके पास 2600 (4: 1 प्रभावी लीवरेज का उपयोग करके) है एक 10k व्यापार अभी भी प्रति दिन 0.50 या 182.50 प्रति वर्ष उपज देगा, लेकिन आपके 2600 पर आपकी वार्षिक रिटर्न 7.02 होगी। और पहले की तरह, 7.02 स्थिति की पीएल को भी ध्यान में नहीं रखता है यदि आपने खुद ही स्थिति में पैसे कमाए हैं, तो आपको साल के लिए निवेश पर अच्छा लाभ मिला है। लेकिन अगर आप व्यापार पर पैसा नहीं बनाते हैं, तो आपके पास किसी भी नुकसान के खिलाफ 7.02 बफर था। तो रोलओवर पर विचार करते समय इन 3 सिद्धांतों को याद रखें: उच्च रातोंरात दरों के साथ मुद्राओं को खरीदें और कम रातोंरात दरों के साथ मुद्राओं को बेचें। दीर्घकालिक व्यापारिक अवसरों को देखें जितनी अधिक आप अपने पदों पर पकड़ते हैं, उतना अधिक रोल जो आप इकट्ठा करेंगे। अपने प्रतिशत वापसी को बढ़ाने के लिए उचित मात्रा में लाभ का उपयोग करें उचित प्रभावी लाभ उठाने के बारे में अधिक जानने के लिए, यहां क्लिक करें। --- रोब पास द्वारा लिखित विदेशी मुद्रा बाजार के लिए नया यह सप्ताह के 4 सप्ताह के दैनिक पाठ्यक्रम का पालन करें, जहां प्रत्येक सप्ताह आप सीखेंगे कि एक विदेशी मुद्रा रणनीति में व्यापक रूप से इस्तेमाल किए जाने वाले सूचक को कैसे शामिल किया जाए। प्रत्येक सप्ताह वर्तमान मार्केट परिस्थितियों के साथ 4 व्यावहारिक ट्वीट्स की शुरुआत करता है और वर्तमान बाजार परिवेश में हाइलाइट इंडिकेटर का उपयोग कैसे करें। इस कोर्स का अनुसरण करें: ट्विटर डेली एफएक्सडु यह पता लगाने में घंटे बचाएं कि विदेशी मुद्रा व्यापार क्या है। डेलीएफएक्स शिक्षा द्वारा प्रस्तुत किए गए इस मुफ्त 20 मिनट के एलडीकेओएनए एफएक्सड्रूओ पाठ्यक्रम को लो। बेशक, आप विदेशी मुद्रा लेन-देन की मूल बातें, लीवरेज क्या है, और अपने व्यापार के लिए उचित रकम का निर्धारण कैसे करना सीखेंगे। अपने विदेशी मुद्रा सीखने को शुरू करने के लिए यहां पंजीकृत करें। दैनिक फिक्स विदेशी मुद्रा समाचार और वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले प्रवृत्तियों पर तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए रिलेस्टिक आय लक्ष्यों नमस्कार व्यापारियों को पहले मैं केसी स्टबब्स और टीम को विजेता एज ट्रेडिंग में धन्यवाद देना चाहूंगा एक अतिथि पद के साथ मुझे प्रदान करने की परोपकार मैं इस ब्लॉग से अलग होने में सक्षम होने के लिए सम्मान मानता हूं। तो एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में यथार्थवादी और स्वीकार्य आय लक्ष्यों क्या हैं इस सवाल का उत्तर देने के लिए हमें दुनिया में उपलब्ध अन्य निवेश और करियर को देखना होगा। मैं कई कारणों के लिए रियल एस्टेट का उपयोग करूँगा: लाभ उठाने का उपयोग (विदेशी मुद्रा के रूप में महान नहीं है, लेकिन इसके व्यावहारिक तत्व हैं) और क्योंकि लोगों को रियल एस्टेट के साथ समृद्ध बनाया जा सकता है जैसे वे व्यापार में कर सकते हैं। रियल एस्टेट में, यदि आप एक प्रेमी निवेशक हैं, तो आप वास्तव में 20-50 सालाना बना सकते हैं। इन दिनों आप 10-158211 बनाने के लिए भाग्यशाली होंगे, ज्यादातर लोग पैसे खो रहे हैं। तो let8217 का कहना है कि आप उन कुछ जानकार निवेशकों में से एक थे, और आप इतने अच्छे थे कि आप पेशकश की जाने वाली लीवरेज का उपयोग करके प्रति वर्ष 30 आरओआई बना सकते हैं। उत्तोलन बंधक के उपयोग के माध्यम से उपलब्ध है मुझे लगता है कि वर्तमान अर्थव्यवस्था में 30 प्रतिशत सालाना अचल संपत्ति में एक बहुत बड़ी संख्या है, लेकिन तर्क के लिए सिर्फ यह कहने की संभावना है कि यह संभव है। इसे ध्यान में रखते हुए, हम निष्कर्ष पर आते हैं कि रियल एस्टेट की तुलना में विदेशी मुद्रा में अधिक लाभदायक होने के लिए हमें साल में 30 से अधिक साल बनाना चाहिए: यह केवल 2.5 महीने का है, मेरा मतलब है, ईमानदारी से हम 2.5 खातों पर जोखिम लगा सकते हैं एक व्यापार और 1: 1 के जोखिम वाले अनुपात का उपयोग करते हुए व्यापार के साथ हमारे मासिक लक्ष्य को पूरा करते हैं एकमात्र ऐसा व्यापार है जिसे आपको उस महीने बनाना पड़ता है ताकि आपको रियल एस्टेट में औसत रूप से लाभ होगा जो कि आपको लाभदायक माना जाता है। निष्कर्ष सरल है: विदेशी मुद्रा के पास इस तरह की अविश्वसनीय क्षमता है, यह जगह में कम जोखिम वाले उपायों के साथ भी आसानी से रियल एस्टेट को पार कर सकती है। मैं कई निवेशों के बारे में नहीं सोच सकता जो कि वर्ष में लगभग 100 आरओआई के आसपास पैदा होते हैं। Let8217 देखिए और देखें कि यह न्यूनतम जोखिम प्रबंधन के साथ कम करने के लिए कितना मुश्किल होगा। यह एक महीने के 6 महीने के भीतर आता है। अब यह, मेरे दोस्त, इस बाजार में काफी अधिक है। यदि आप एक व्यापारकर्ता के रूप में अपनी लाभप्रदता में आश्वस्त हैं और जोखिम के लिए तैयार हैं, तो प्रत्येक व्यापार पर अपने 3 खाते का कहना है, फिर 1: 2 के आरआर के साथ आप एक महीने में 1 व्यापार के साथ आसानी से इस प्रतिशत को प्राप्त कर सकते हैं। यह आपको सिर्फ यह दिखाना है कि विदेशी मुद्रा एक उत्कृष्ट निवेश है यदि आप इसे धीमा कर देते हैं और दीर्घकालिक पर ध्यान केंद्रित करते हैं। मैं विदेशी मुद्रा बनाम औसत और औसत करियर से ऊपर की तुलना करना चाहूंगा। अब, यू.एस. में औसत आय प्रति व्यक्ति (व्यक्ति) को देखते हुए 2018 में प्रति व्यक्ति औसत आय 41,663 थी। आइए हम सोचें कि आप प्रति वर्ष कम से कम 50,000 व्यापार करना चाहते हैं। सब के बाद, आप पैसे के लिए ऐसा कर रहे हैं ताकि आप यथासंभव अधिक करना चाहते हैं। एक बार फिर से कम से कम जोखिम वाले जोखिम का उपयोग करके हमने कहा कि आप आसानी से 6 महीने में जमा कर सकते हैं, कई बार इसे 1 व्यापार से दूर किया जा सकता है तो यह मानते हुए कि आप प्रत्येक महीने अपने खाते के साथ अपने बहुत आकार बढ़ाते हैं, जोखिम प्रबंधन के प्रयोजनों के लिए साप्ताहिक या दैनिक के बजाय। आपके पास 20,000 खाते होने की ज़रूरत होगी, जो कि एक महीने में 8 में 50,363 सालाना होगा। यह मान रहा है कि आपको और अधिक करने का प्रबंधन नहीं किया जाता है 8. अब आपको यह कहना पड़ता है कि आप अपने खर्चों को कम करते हैं और नौकरी करते हैं, इसलिए आप अपने ट्रेडिंग खाते का निर्माण करने में सक्षम थे। आपको एक महीने में 10,000 रुपये के 10 लाख खाते में 10 लाख रुपये का भुगतान करने में कितना समय लगेगा 4 साल में आपके पास 970,000 होगा 4 से विभाजित करें और आपको 242,500 मिले यह दर्शाता है कि आपने 242,500 प्रत्येक वर्ष बनाया है। यह है कि अगर आपने किसी भी चीज़ को बाहर नहीं निकाला, तो अपने खाते को हर महीने 10 ROI पर बनाए रखने दें। अब, यह कहें कि आप 5 साल तक इंतजार करना चाहते हैं और फिर अपने सभी मुनाफे को बंद करने के लिए शुरू करना शुरू करें। 5 वर्षों में आपके पास 3,044,816 होगा अब आप हर महीने सभी मुनाफे को बाहर निकालने के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकते हैं, इसका मतलब यह होगा कि आप 304,481 प्रति माह कर देंगे। यदि आप 5 साल के लिए अपना 10k खाता बनाते हैं, तो आप इसके बाद 3,653,77 9 साल बना लेंगे यदि आप अपनी सभी कमाई को निकाल देंगे। इसलिए हम देखते हैं कि जब तक आपको लगता है कि पैसे निकालने की आवश्यकता नहीं है, तब तक अपना खाता बनाने में बेहतर होगा। मेरा मतलब है, क्या आप हर महीने इस तरह की आय 5 साल से करने की कल्पना कर सकते हैं? मैं उन चीजों के बारे में भी बात नहीं कर रहा हूं जो अविश्वसनीय है विदेशी मुद्रा में 10 महीना बहुत संभव है मैं आपको दुनिया में एक और कैरियर ढूंढने के लिए चुनौती देता हूं जो आपको 5 वर्षों में उस तरह का पैसा कमाएगा। मेरा मतलब है, ईमानदारी से, ये संख्याएं मन उड़ाने हैं, और अभी तक प्राप्त करना मुश्किल नहीं है। मैं व्यक्तिगत रूप से एक महीने में 95 बना दिया है इससे पहले मान्य है, मैंने उचित प्रबंधन का उपयोग नहीं करने से एक महान सौदा किया है इस वजह से, मैं उचित जोखिम प्रबंधन का उपयोग करने की सलाह देता हूं मेरा लक्ष्य केवल यह सुनिश्चित करने के लिए है कि यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं और दिमाग में दीर्घकालिक लक्ष्य रखते हैं, तो विदेशी मुद्रा बाजार कितना फायदेमंद हो सकता है। अंत में, यदि हम विदेशी मुद्रा के वास्तविक दृष्टिकोण को बनाए रखने में सक्षम हैं, तो हमारे पास उचित लक्ष्यों को स्थापित करने और एक लाभदायक व्यापार रणनीति बनाए रखने का एक बड़ा मौका है जो हमें समय के साथ स्थिर आय लाता है। मैं विजेता एज ट्रेडिंग में नाथन द्वारा लिखे एक महान लेख के लिए भी चिल्लाना चाहता हूं, इस आलेख में कैरियर के रूप में विदेशी मुद्रा को देखकर और दीर्घावधि पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में वार मार्गदर्शन भी देता है। पढ़ने के लिए धन्यवाद और कृपया कुछ विचार और टिप्पणियां छोड़ दें। जॉन आप हमारे ट्रेडिंग रूम की कोशिश कर सकते हैं हम कुछ पैसे प्रबंधन प्रशिक्षण करते हैं और हम एक टीम के व्यापार के साथ मिलकर काम करते हैं। आप इसे 27 विजेताओं के लिए 30 दिनों के लिए आज़मा सकते हैं- दिन का दिन। अरे, बहुत जानकारीपूर्ण लेख। यदि कोई मेरी मदद कर सकता है, तो जाहिर है, मैं विदेशी मुद्रा पर बहुत कुछ पढ़ना शुरू कर रहा हूं, लगभग एक साल के खाते में (सफलतापूर्वक - हालांकि 20 रेंज में रहना और इस कूबड़ पर नहीं लग सकता है), और बस लेने के बारे में तैयार हूं डुबकी। हालांकि, ट्रेडिंगफ़ेन्क्स के संबंध में रिस्क मैनेजमेंट पर सभ्य किताबें ढूंढना थोड़ा कठिन है। कोई सुझाव भी - कहीं भी कोई भी टीम में शामिल हो सकता है या एक संरक्षक को यहां अकेले महसूस कर सकता है। धन्यवाद, - जोन के। हाँ, यह सुनिश्चित करने के लिए एक अच्छा लेख है लेकिन हम सभी जानते हैं कि यह आसान नहीं है हालांकि लाभ वास्तव में विदेशी मुद्रा में असीमित हैं, आइए देखें कि जॉर्ज सोरोस क्या पूरा कर रहा है। मैं इस पर डेव से सहमत हूँ यह मेरी राय में भी आसान लग रहा है। मैं मूल रूप से आपके निष्कर्ष से सहमत हूँ, लेकिन आप 8217re थोड़ी तेज़ और ढीली खेल रहे हैं जो वहां पहुंचते हैं। उदाहरण के लिए, आप कहते हैं कि आप एक महीने में 1: 2 जोखिम वाले एक व्यापार पर 6 माह बना सकते हैं: पुरस्कार की रसीद। यह सच है कि आप 8217re मानते हैं कि आप कभी नुकसान नहीं लेते हैं, और यह कि आप एक व्यापार पर 3 जोखिम लेने को तैयार हैं (सबसे अधिक धन प्रबंधन विशेषज्ञों की तुलना में काफी अधिक)। इन धारणाओं में से अधिकांश भी ज्यादातर व्यापारियों के लिए यथार्थवादी नहीं हैं। असत्य। उस नंबर का इस्तेमाल पहली बार 8220 ट्रेंडर्स 8221 के लिए किया गया था, जिसने इस तरह के संभावित तरीकों पर खुद को शिक्षित करने के लिए समय निकालने का कोई अनुभव या परेशान नहीं किया था। यथार्थवादी संख्या 60 से कम है, जो मुनाफा नहीं कमाते हैं, और आप उन हताश व्यक्तियों से पूछते हैं जो 8220 क्क्िक्क अमीर 8221 योजना को मानते हैं। ठीक है, ये उपयोगी जानकारी यहां देखें। उन्हें हमारे साथ साझा करने के लिए बहुत धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment