Sunday 19 November 2017

जूनियर विदेशी मुद्रा व्यापारी जॉब सिंगापुर


सिंगापुर जूनियर सीनियर कोयले ट्रेडर (एमएल 07) जापानी कोंगोलाटेरेट - सिंगापुर जूनियर सीनियर कोयल ट्रेडर्स (एमएल 07) विवरण रॉयल मार्केट थर्मल कोयले में जूनियर ट्रेडर्स जॉब स्रोत स्थान या अवधि निविदाएं सौदों का वार्ता संबंध स्थापित करना। क्षेत्रफल - 20 फरवरी सिस्टेमैटिक प्रोप ट्रेडर्स, लिस्टेड फ्यूचर्स एंड ऑप्शंस (सिंगापुर) ट्रेडिंग एंड डेरीवेटिव्स मार्केट मेकिंग फर्म - सिंगापुर सिस्टेमैटिक प्रोप ट्रेडर्स सूचीबद्ध फ़्यूचर्स एंड ऑप्शंस (सिंगापुर) विवरण वे वर्तमान में एक सिस्टमैटिक ट्रेडर को किराए पर लाना चाहते हैं। सिंगापुर में अपने कार्यालय में शामिल होने के लिए उपयुक्त उम्मीदवारों को जूनियर-टू-मिडल लेवल फ्यूचर्स ऑप्शंस ट्रेडिंग अनुभव सूचीबद्ध होना चाहिए। सफल उम्मीदवार क्षेत्र - फरवरी 20 जूनियर क्वांटिटेटिव ट्रेडर्स आरकेआर कैपिटल - सिंगापुर बाजार डेटा और व्यापार डेटा के व्यापारिक आंकड़ों के एथोक्स डेटा विश्लेषण का प्रदर्शन करते हैं, यह सुनिश्चित करें कि दैनिक शोध नौकरियां सफलतापूर्वक रातोंरात चलती हैं और व्यापार मॉडल को अपडेट करते हुए तदनुसार स्थिति प्रबंधन और व्यापार निष्पादन के साथ वरिष्ठ व्यापारियों का समर्थन करते हैं। उपयुक्त डी। efinancialcareers. sg - फरवरी 20 जूनियर ट्रेडर कम या कोई अनुभव के साथ उम्मीदवारों लेकिन जोखिम और जोखिम के लिए व्यापार में भूख के साथ जूनियर की स्थिति के लिए आवेदन करने के लिए स्वागत है। मोनस्टर. sg - फरवरी 20 लॉन्गशॉर्ट इक्विटीज एडीआर ड्यूल-लिस्टेड ट्रेडर्स (एवीपी स्तर) लॉन्गशॉर्ट इक्विटीज एडीआर ड्यूल-लिस्टेड ट्रेडर्स (एवीपी स्तर) तिथि जोड़ी गई: 1 9 012017 कंसल्टेंट: जेराल्ड चेन इंडियन डायविर्सिफाइड फाइनेंशियल सर्विसेज। व्यापारी (एवीपी स्तर) तिथि जोड़ी गई: 1 9 012017 परामर्शदाता: जेराल्ड चेन भारतीय विविध वित्तीय सेवा समूह विशेष परिधीय व्यापार monster. sg - 20 फरवरी जूनियर ट्रेडर्स इंजेंस्मा आर्बिट्रेज प्राइवेट लिमिटेड - सिंगापुर कौशल हम विश्वविद्यालय की डिग्री देख रहे हैं, अधिमानतः मात्रात्मक वित्त, वित्तीय इंजीनियरिंग, गणित, सांख्यिकी, बीमांकिक विज्ञान, अर्थशास्त्र या विज्ञान में। वित्तीय सिद्धांतों, उत्पादों और बाजारों की उचित समझ उत्कृष्ट मानसिक अंकगणितीय क्षमताएं आबिल। efinancialcareers. sg - फ़रवरी 20 उभरते बाजार जूनियर व्यापारी - 6 महीने का अनुबंध कारगिल इंटरनेशनल ट्रेडिंग - सिंगापुर कारगिल प्रिंसिपल जवाबदेही 50 - मूल्य आंकड़ों का मात्रात्मक विश्लेषण, सांख्यिकीय डेटा विश्लेषण, मौलिक और तकनीकी निविष्टियों का उपयोग करके व्यापारिक रणनीति का विकास प्रदान करें। 25 - मौजूदा ट्रेडिंग डाटाबेस और स्प्रैडशीट्स को बनाए रखें और नवीनीकृत करें, और पीएल रिपोर्ट करें। efinancialcareers. sg - फरवरी 20 जूनियर कार्यकारी, व्यापारी (कोई अनुभव लागू हो सकता है) नौकरी जिम्मेदारी। इन्वेंट्री गणना और पर्यवेक्षण से निपटने में ट्रेडिंग प्रबंधक की सहायता करें मार्केट की कीमतों को संशोधित करना, बाजार की जानकारी एकत्र करना और कमोडिटी मार्केट की निगरानी करना। नौकरी जिम्मेदारी का विश्लेषण करें सहायता व्यापार एम। Monster. sg - अध्ययन का 20 जून जूनियर ट्रेडर समर्थन (सॉफ्ट -1 कमोडिटीज) (जो-170110-118451): अर्थशास्त्र अनुभव के वर्षों: 3 कौशल: व्यापारी नौकरी विवरण एक विश्व अग्रणी केमिकल विनिर्माण कंपनी के अवसर। stjobs. sg - 15 फरवरी कमोडिटी ट्रेडर्स ब्रोकर (जूनियर) घटक उद्योग एक प्रासंगिक क्षेत्र में डिग्री स्तर से शिक्षित एक कमोडिटी ट्रेडिंग भूमिका में अनुभव (जूनियर व्यापारियों के लिए कोई अनुभव नहीं) monster. sg - फ़रवरी 11 नौकरी का अवसर: जूनियर क्वांटिटेटिव व्यापारी आरकेआर कैपिटल - सिंगापुर हम उस व्यक्ति की मांग कर रहे हैं जिसकी मजबूत गणितीय और मात्रात्मक विशेषज्ञता है, अजगर प्रोग्रामिंग भाषा की महारत और माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल और डेटा विज़ुअलाइजेशन के साथ अभ्यास है। पसंदीदा उम्मीदवार पूंजी बाजार में 1-3 साल का अभ्यास और एक उपलब्धता है। सबसे अच्छा जॉब - फ़रवरी 19 प्रस्ताव: जूनियर क्वांटिटेटिव ट्रेडर्स आरकेआर कैपिटल - सिंगापुर हम किसी के लिए मांग कर रहे हैं जिनके पास मजबूत गणितीय और मात्रात्मक विशेषज्ञता है, अजगर प्रोग्रामिंग भाषा की महारत और माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल और डेटा विज़ुअलाइजेशन के साथ प्रैक्टिस है। पसंदीदा उम्मीदवार पूंजी बाजार में 1-3 साल का अभ्यास और एक उपलब्धता है। सबसे अच्छा जॉब - फ़रवरी 19 नौकरी की पेशकश: जूनियर क्वांटिटेटिव ट्रेडर्स आरकेआर कैपिटल - सिंगापुर हम किसी ऐसे व्यक्ति की मांग कर रहे हैं जिसकी मजबूत गणितीय और योग्यता है नेटिटेटिव विशेषज्ञता, अजगर प्रोग्रामिंग भाषा की महारत और माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल और डेटा विज़ुअलाइज़ेशन के साथ अभ्यास है। पसंदीदा उम्मीदवार पूंजी बाजार में 1 से 3 साल का अभ्यास और एक उपलब्धता है। सर्वोत्तम जॉयबॉज - फरवरी 19 प्रस्ताव: उभरते बाजार जूनियर ट्रेडर - 6 महीने का अनुबंध करगिल इंटरनेशनल ट्रेडिंग - सिंगापुर कारगिल प्रिंसिपल अकाउंटिंग 50 - मूल्य आंकड़े, सांख्यिकीय आंकड़ों के विश्लेषण का मात्रात्मक विश्लेषण, मौलिक और तकनीकी निविष्टियों का उपयोग करके व्यापारिक रणनीति का विकास करना। 25 - मौजूदा ट्रेडिंग डाटाबेस और स्प्रैडशीट्स को बनाए रखें और अपग्रेड करें, और पीएल रिपोर्टिंग। सर्वोत्तम जीयूजी - फ़रवरी 1 9 नौकरी की पेशकश: जूनियर ट्रेडर्स इंजेंस्मा आर्बिट्रेज पीटीई लिमिटेड - सिंगापुर उस व्यक्ति की तलाश है जो व्यापार के लिए जुनून रखता है और वित्तीय उत्पादों का कारोबार करेगी, डेरिवेटिव और इक्विटी में पदों का निर्माण और रखरखाव करेगी, मॉडल सुधारेंगे, और जोखिम प्रबंधन और व्यापारिक तरीके में भाग लेंगे । उन्हें डेरिवेटिव प्राइसिंग और मार्केट्स के बारे में पढ़ाया जाएगा। सर्वोत्तम जीयूजी - फरवरी 18 नौकरी का अवसर: जूनियर ट्रेडर्स इंजेंस्मा आर्बिट्रेज प्राइवेट लिमिटेड - सिंगापुर उस व्यक्ति की तलाश है जो व्यापार के लिए जुनून रखता है और वित्तीय उत्पादों का कारोबार करेगी, डेरिवेटिव और इक्विटी में पदों का निर्माण और रखरखाव करेगी, मॉडल सुधारेंगे, और जोखिम प्रबंधन और व्यापारिक तरीकों में भाग लेंगे । उन्हें डेरिवेटिव प्राइसिंग और मार्केट्स के बारे में पढ़ाया जाएगा। सर्वोत्तम जीयूजी - 18 फरवरी ऑफ़र: जूनियर ट्रेडर्स इंजेंस्मा आर्बिट्रेज पीटीई लिमिटेड - सिंगापुर जो व्यक्ति व्यापार के लिए जुनूनी है, उसकी कीमतें और वित्तीय उत्पादों का व्यापार करना, डेरिवेटिव और इक्विटी में स्थितियों का निर्माण और रखरखाव करना, मॉडल सुधारना और जोखिम प्रबंधन और व्यापारिक तरीकों में भाग लेना। उन्हें डेरिवेटिव प्राइसिंग और मार्केट्स के बारे में पढ़ाया जाएगा। सबसे अच्छा जॉब - फरवरी 18 जूनियर ट्रेडर्स इंजेंस्मा आर्बिट्रेज प्राइवेट लिमिटेड - सिंगापुर कंपनी का नाम: इंगेंसमा आर्बिट्रेज पीटीई लिमिटेड स्थान: सिंगापुर रिक्ति: 1 नौकरी का प्रकार: फुल-टाइम पर पोस्ट किया गया: 09 फरवरी 2017। केयरमाइंडेड - 16 फरवरी ऑफ़र: जूनियर ट्रेडर्स इंग्समामा आर्बिट्रेज पीटीई लिमिटेड - सिंगापुर व्यक्ति की तलाश है जो व्यापार के लिए जुनून रखता है और वित्तीय उत्पादों का व्यापार करेगा, डेरिवेटिव और इक्विटी में पदों का निर्माण और रखरखाव करेगा, मॉडल सुधारेंगे, और जोखिम प्रबंधन और व्यापारिक तरीकों में भाग लेंगे। उन्हें डेरिवेटिव प्राइसिंग और मार्केट्स के बारे में पढ़ाया जाएगा। सर्वोत्तम जॉयबस - 15 फरवरी जूनियर ट्रेडर्स सपोर्ट (सॉफ्ट कमोडिटीज) (जो-170110-118451) एक विश्व अग्रणी केमिकल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी, क्षेत्र के अवसर पर तेजी से बढ़ते कारोबार का हिस्सा बनने का मौका, वैश्विक स्तर पर अपने करियर को कम करने के लिए हमारा ग्राहक एक उच्च ग्लोबल ऑपरेशन के साथ कोई भी सफल बहुराष्ट्रीय। अपने विस्तार के हिस्से के रूप में jobstreet. sg - 15 फरवरी एक कंपनी के लिए एक व्यापारी होने के लिए कैसे मैं कुछ दोस्तों (दोस्त के अच्छे दोस्त) जानता हूं जो फर्श पर व्यापार करने के लिए समर्थन प्राप्त किया (कॉमोड), और फिर हेज फंड में नौकरियां। यह बस डब्ल्यूएचओ को पता था कि वह नीचे आया था। वे जो कुछ जानते थे उससे कुछ भी नहीं करना। बच्चों में से एक चट्टानों के रूप में गूंगा था, लेकिन hes अमीर दोस्तों के साथ एक अमीर पिता मिला। तो उन्होंने विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू किया, इतने सारे बड़े खाते उड़ाया समाचारों का व्यापार। एक बार उद्धरण में शब्द के लिए मुझे शब्द बताए बिना किसी बाजार में पैसा बनाना संभव नहीं है जब तक कि फर्श स्केलिंगक्वाट पर ट्रेडिंग न करें। और विदेशी मुद्रा व्यापार करने का एकमात्र तरीका है एनएफपी रिपोर्ट्स को दर्ज करने के लिए। वह सीटी में कुछ हेज फंड में है। मुझे लगता है कि यह वास्तव में आपको बिल्कुल मदद नहीं करता है। यदि आप एक ट्रैक-रिकार्ड (एक अच्छा एक) का उत्पादन कर सकते हैं, तो आपको कहीं नौकरी मिल सकती है मुझे आशा है कि आपने उनकी सलाह नहीं सुनाई है, एनएफपी एक समाचार रिलीज़ होने के लिए होता है, और जाहिरा तौर पर उन्होंने समाचार को कारोबार में चूसा। बाजार को स्केलिंग के लिए, मैं सहमत हूं। यद्यपि कोई मिनी या इन सूक्ष्म लॉट्स में कोई पैसा नहीं बना रहा है। किसी भी बाजार में व्यापार करने के लिए, राजा में पूंजीकरण कई व्यापारियों ने मंजिल को छोड़ दिया है, और अभी भी खोपड़ी उचित पूर्व नियोजन पसीना खराब प्रदर्शन को रोकता है इसके अलावा, मनोवैज्ञानिक कारक पर विचार करें। आप किसी और के लिए अलग-अलग व्यापार करेंगे, (शायद अधिक संरचित), तो आप अगर आप अपने लिए कारोबार करेंगे मेरी राय में, किसी और के लिए व्यापार अपने लिए व्यापार करने से बहुत अधिक आसान होगा। जब आप खुद के लिए व्यापार करते हैं आप जानते हैं कि आप अपना खुद का पैसा खतरे में डाल रहे हैं। सबसे खराब स्थिति आपके खाते को उड़ाने वाली होगी जो कि एक अच्छी स्थिति नहीं है जब किसी कंपनी के लिए कारोबार होता है, तो आप जानते हैं कि आप अपने पैसे का जोखिम उठा रहे हैं। और मुझे नहीं लगता कि किसी कंपनी के लिए काम करने वाले एक व्यापारी को गलत ट्रेडों के लिए जवाब देना पड़ता है, इसलिए मुझे लगता है कि सबसे खराब स्थिति आपको बस निकाल दिया जाएगा। मैं उच्च कहता हूं, आप कम कहते हैं, आप कहते हैं क्यों, और मैं कहता हूं कि मैं नहीं जानता। ट्रेनी फ़ॉरेक्स ट्रेडर प्रश्न डबल पोस्ट के लिए खेद है (मैंने अपने पहले पोस्ट खंड में एक पोस्ट किया है) क्योंकि यह मुझे लगता है कि पूछने के लिए जगह होना चाहिए। नीचे दी गई कंपनियों ने हाल ही में स्ट्रेट्स टाइम्स (सिंगापुर सबसे लोकप्रिय समाचार पत्र) में ट्रेनी फ़ॉरेक्स ट्रेडर स्थिति (सिंगापुर) को पोस्ट किया था। अधिक जानकारी के लिए Google को करने की कोशिश की थी लेकिन कंपनी की वेबसाइट के अलावा किसी भी जानकारी को नहीं मिला। फोरम में एक खोज मुझे बताती है कि मुझे गणितीय रूप से जांचना पड़ता है, और मुझे पैसे की एक राशि का इस्तेमाल करना पड़ सकता है लेकिन मैं क्या जानना चाहूंगा कि क्या मुझे वास्तव में नौकरी की स्थिति पाने के लिए सिर्फ पैसे का एक भाग निकालना है या नहीं। बहुत सराहना करते हैं कि अगर कोई ऐसे व्यक्ति हैं जो कंपनियों के साथ पहले हाथ का अनुभव था sixcapital. sg जयसी कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड नवंबर 10, 2009, 9: 12 बजे सितंबर 2004 में शामिल हुए एक प्रशिक्षु स्थिति के लिए भुगतान न करें इमो। यदि कोई कंपनी एक गंभीर फर्म है और अच्छे लोगों को आकर्षित करना चाहती है, तो उन्हें पैसा चार्ज करने की आवश्यकता नहीं होती। केवल चीप की दुकानें उस तरह सामान करती हैं यह एक बड़ा घोटाला होने की संभावना है quot; मुझे मारना नहीं है जो मुझे मजबूत करता है मुझे लगता है पूछने के लिए जगह होना चाहिए के रूप में यह डबल पोस्ट के लिए खेद है (मैं अपने पहले पोस्ट खंड में एक पोस्ट) नीचे दी गई कंपनियों ने हाल ही में स्ट्रेट्स टाइम्स (सिंगापुर सबसे लोकप्रिय समाचार पत्र) में ट्रेनी फ़ॉरेक्स ट्रेडर स्थिति (सिंगापुर) को पोस्ट किया था। अधिक जानकारी के लिए Google को करने की कोशिश की थी लेकिन कंपनी की वेबसाइट के अलावा किसी भी जानकारी को नहीं मिला। फोरम में एक खोज मुझे बताती है कि मुझे गणितीय रूप से जांचना पड़ता है, और मुझे पैसे की एक राशि का इस्तेमाल करना पड़ सकता है लेकिन मैं क्या जानना चाहूंगा कि क्या मुझे वास्तव में नौकरी की स्थिति पाने के लिए सिर्फ पैसे का एक भाग निकालना है या नहीं। बहुत सराहना करते हैं कि अगर कोई ऐसे व्यक्ति हैं जो कंपनियों के साथ पहले हाथ का अनुभव था sixcapital. sg जयसी कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड हाय मैं एक और मंच से पढ़ा है कि मॉड्यूल 1 पाठ्यक्रम अकेले ही 3500 लागत है। आश्चर्य है कि अगर इसकी एक घोटाले मूलतः stevetan2018 द्वारा पोस्ट किया गया दोहरी पोस्ट के लिए खेद है (मैं अपनी पहली पोस्ट खंड में एक पोस्ट) इस के रूप में मुझे लगता है कि पूछने के लिए जगह होना चाहिए। नीचे दी गई कंपनियों ने हाल ही में स्ट्रेट्स टाइम्स (सिंगापुर सबसे लोकप्रिय समाचार पत्र) में ट्रेनी फ़ॉरेक्स ट्रेडर स्थिति (सिंगापुर) को पोस्ट किया था। अधिक जानकारी के लिए Google को करने की कोशिश की थी लेकिन कंपनी की वेबसाइट के अलावा किसी भी जानकारी को नहीं मिला। फोरम में एक खोज मुझे बताती है कि मुझे गणितीय रूप से जांचना पड़ता है, और मुझे पैसे की एक राशि का इस्तेमाल करना पड़ सकता है लेकिन मैं क्या जानना चाहूंगा कि क्या मुझे वास्तव में नौकरी की स्थिति पाने के लिए सिर्फ पैसे का एक भाग निकालना है या नहीं। बहुत सराहना करते हैं कि अगर कोई ऐसे व्यक्ति हैं जो कंपनियों के साथ पहले हाथ का अनुभव था छह कैपिटल। जीसीसी कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड, स्टीव, आपकी जानकारी के लिए, जयसी कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड एक सभ्य व्यापारिक फर्म है। प्रशिक्षुओं की जरूरत नहीं है अपने स्वयं के पैसे डाल दिया। मेरे दोस्त ने मुझे बताया कि यह एक नई सेटअप ट्रेडिंग कंपनी है, खुद का पैसा प्रबंधन करना प्रशिक्षुओं को व्यावहारिक रूप से एक प्रतिशत को बाहर नहीं निकालना चाहिए छह राजधानी के रूप में, मैंने इस फर्म पर एक धागा पाया। बीटीडब्ल्यू, मेरा दोस्त जेसीई कैपिटल के लिए इंटरव्यू के लिए गया था विदेशी मुद्रा लोकतंत्र Sixcapital. sg 21 नवंबर, 200 9, 8:35, नवम्बर 200 9 में शामिल हुए मैं समझता हूं कि पहले से ही लोग छह कार्यक्रमों के साथ प्रशिक्षण कार्यक्रम चला रहे हैं। मैं वास्तव में देखना चाहता हूं कि पाठ्यक्रम और कंपनी के बारे में उनके पास क्या प्रभाव है। FX Trader Jobs यह इस काम के लिए आधार वेतन रेंज का ग्लासडोडोर अनुमान है। यह नियोक्ता द्वारा समर्थित नहीं है और वास्तविक क्षति आपके अनुभव के आधार पर अलग-अलग हो सकती है। यह कैसे गणना किया जाता है इन अनुमानों की गणना करने के लिए, हम ग्लासडोर समुदाय द्वारा योगदान किए गए लाखों वेतन से नौकरी विशिष्ट और कंपनी-विशिष्ट विशेषताओं को देखते हैं। वहां चल रही कम्यूनिटी फीडबैक है, जो हमारी गणना को परिष्कृत करती है। यह कैसे मददगार है, नौकरी की तलाश करनेवाले के रूप में, यह जानिए कि आप इस नौकरी के लिए क्या वेतन सीमा प्राप्त कर सकते हैं। और आप अपने वांछित वेतन से नौकरी फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक जानकारी के लिए अकसर देखें। इस अनुमानित वेतन के लिए फ़ीडबैक भेजें

No comments:

Post a Comment